Monday, September 5, 2011

बाबा रामदेव ने सफाई दी


बाबा रामदेव ने सफाई दी है कि उन्‍होंने या उनके ट्रस्‍ट ने कोई गलत काम नहीं किया है। उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें अभी तक प्रवर्तन निदेशालय की ओर से कोई नोटिस भी नहीं मिला है। योग गुरू ने कहा कि वह झांसी से दूसरे चरण की भारत स्‍वाभिमान यात्रा शुरू करने जा रहे हैं।
सरकारी सूत्रों के हवाले से मीडिया में खबरें आ रही हैं कि बाबा रामदेव के खिलाफ फेमा के तहत केस दर्ज किया जा रहा है और उनके ट्रस्‍ट से जुड़ी कंपनियों को प्रवर्तन निदेशालय ने नोटिस भी भेजा है। पर बाबा ने इन खबरों को गलत बताया।
बाबा ने कहा कि दिव्य फार्मेसी ने जो भी सामान या औषधियां विदेशों में भेजी हैं उसमें किसी भी कानून का उल्लंघन नहीं किया गया है। उन्‍होंने यह भी साफ किया कि उनका या उनके किसी भी ट्रस्ट का किसी भी कंपनी के साथ कोई सीधा संबंध नहीं है। उन्‍होंने मीडिया में ‘बाबा रामदेव की कंपनिय�। जन्म से लेकर आज तक मैंने न तो एक रुपये की भी चोरी या हेराफेरी नहीं की ह4� चाहता हूं कि पतंजलि ट्रस्ट कोई कंपनी नहीं है।
बाबा ने कहा कि पिछले बीस वर्षों से हमने पूरी प्रमाणिकता के साथ जनसेवा की है। जन्म से लेकर आज तक मैंने न तो एक रुपये की भी चोरी या हेराफेरी नहीं की है। न ही मेरे नाम से एक भी रुपया जमा है और नही एक भी इंच जमीन मेरे नाम है। उन्‍होंने कहा कि ये सब जो चल रहा है इसके पीछे सरकार की ommentsMode=ON

No comments:

Post a Comment