Sunday, August 21, 2011


जय हिंद ,
              जय श्री राधे 
                
                                कल जन्माष्टमी है , भगवान श्री कृष्ण का जन्म दिवस , सर्व प्रथम सभी पाठकों को लल्ला के जन्म दिन की बधाई ! बृज मैं इस दिन घर घर मैं कान्हा का जन्म दिन मनाया जाता है ,इस बृज के हर घर मैं कान्हा जन्म लेंगे ,"यदा यदा हि धर्मस्य ग्लानीर्भावती भारतः अभुथानाम धर्मस्य तदात्मानं स्स्र्जाम्हम ,परित्राणाय साधुनाम विनाशाय च दुष्कृताम धर्म संश्थापनार्थाय संभवामि युगे युगे "
              भगवान किसी न किसी रूप मैं आते हैं , मुझे लगता है आज अन्ना हजारे के रूप मैं वाही चक्रधारी हैं, केजरीवाल जी ,किरण वेदी  जी, भूषन साहब ,आदि वे सभी लोग,साथ ही  सभी देशवासी  अर्जुन हैं और केंद्र सरकार सत्ता रुपी दुर्योधन के मोह में अंधी , ध्रतरास्ट्र हो रही है, सत्य के इस युद्ध में अंत में जीत उसी की होगी जिसके ओर मुरली वाला होगा , 
                                                                                                                   जय हिंद
                                                                          धर्म की जय हो
                                     

No comments:

Post a Comment